Helo app पर लिंक कैसे डाले। How To Add Links In Helo App

Helo App Par Link Kaise Upload Kare नमस्ते दोस्तों हमारी वेबसाइट Teach Bhawani Singh में आपका स्वागत है। आज के लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि helo app में आप किसी भी लिंक को किस तरह से शेयर कर सकते हैं और ज्यादा व्यू कैसे प्राप्त कर सकते हैं उस बारे में पूरी जानकारी बतायेंगे।

आज के समय में Helo App बहुत ज्यादा trading में चल रहा है और इस पर जो भी new users है उनको यहां पर अपना कोई भी Social media या videos का link share करना है। लेकिन कर नहीं पा रहे हैं तो हम आपको जो trick बतायेंगे उसे आपको फॉलो करना है।

इससे पहले हम बात करते हैं कि Helo App Kya Hai? Helo App Se Paisa Kaise Kamaye इस आर्टिकल को पढ़े ताकि आपको इस ऐप के बारे में पूरी डिटेल्स के साथ जानकारी मिल सके।

helo app par link kaise dale, helo par link upload kaise kare, helo pe link share kaise kare



Helo App Me Link Kaise Add Kare


आपके पास Blog Website, YouTube channel, Social media link, videos या कोई भी लिंक है जिसे आप यहां पर अपनी पोस्ट के साथ अपलोड करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। अब हम आपको Helo app में link share करने के लिए आपको 2 tips के बारे में जानकारी बतायेंगे। 

आपके पास Youtube channel या Blog Website है उस पर आप views को बढ़ना चाहते हैं और हेलो app में अपने उसका का लिंक शेयर करना चाहते हैं। लेकिन अपलोड नहीं कर पा रहे हैं तो आप हमारी इस trick को जरूर use करे। 


Helo App Link Upload First Trick


यह trick उन लोगों के लिए हैं जो लोग पहले से ही हेलो app पर work कर रहे हैं और उनके पास Followers भी है। लेकिन उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि helo App पर लिंक कैसे Add करे और उसके लिए क्या conditions है उस बारे में जानते हैं। 

आपके पास Minimum 3000 Followers होने जरूरी है।

आपका अकाउंट 1 month पुराना होना चाहिए लेकिन आपने जल्दी ही followers complete कर दिए हैं तो इसका आप लाभ ले सकते हैं।

पिछले 30 दिनों में लगातार 10 दिनों तक आपको प्रतिदिन 2 - 3 करते रहना चाहिए या आपको जितनी पोस्ट करनी है उतनी पोस्ट अपलोड करते रहना है।

⇒ कुछ लोगों के साथ यह होता है कि उनके Followers तो पूरे हो जाते हैं लेकिन उन्हें पता नहीं होता है कि helo app पर Social Sharing link activate क्यों नहीं हो रहा है तो उनको सिर्फ 1 day में 1 पोस्ट करते रहना है और उसके बाद यह benifit मिल जाएगा।

अब जो बात आती है वह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका Helo Account Verify है लेकिन उन्हें अभी तक यह option नहीं मिला है तो आपको सिर्फ प्रतिदिन एक पोस्ट करते रहना अपने आप ही यह feature आपके अकाउंट में enable हो जाएगा

जब आपका अकाउंट इन सभी शर्तो के अनुसार है तो ही आप हेलो app पर लिंक send करने के लिए योग्‍य हो पाएंगे। 

अब बात आती है कि link का ऑप्शन तो मिल गया लेकिन इसे किस तरह से शेयर करें उसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

First आपको कोई भी अपना Social link copy कर लेना है उसके बाद helo में आ जाना है और जब आप पोस्ट करेंगे तो वहां पर जो white dashboard दिखाई देगा उस पर वो link paste कर देना है और वो social link अपने आप ही helo link में concert हो जाएगा।

अगर आप हेलो पर Followers incarege करना चाहते हैं तो इस article में हमने बताया है आप पढ़ सकते हैं Helo App Me Followers Badhane Ke Liye Tips And Tricks



Helo App Link Upload Second Trick


यह trick उनके लिए जिन लोगों ने हेलो पर अपना new account create किया है और उनके पास एक भी Followers नहीं है तो भी आप हेलो पर लिंक शेयर कर सकते हैं। अब हम आपको जो Step बताते हैं उन्हें आपको फॉलो करना है।


Step 1


सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में helo app को ओपन कर लेना है।

यह trick जितने दिन काम कर रही है उतने दिन आपको करते रहना है क्योंकि यह कभी भी बंद हो सकती है। शायद app का New Update आ जाए तो changes आ सकते हैं। 

अब आपको अपने किसी भी friends की helo id ओपन करके massage सेक्शन में चले जाना है और आपके पास जो link हैं उसे वहां send कर देना है।

आपने जो link send किया है उस पर क्लिक करना है। उसके बाद आपके सामने जो न्यू पेज ओपन होगा।

वहां पर आपको 3 dot line दिखाई दे रही है उस पर क्लिक करना है और Copy link लिखा है उस पर क्लिक करके url को कॉपी कर लेना है।

helo app par link kaise dale, helo par link upload kaise kare, helo pe link share kaise kare


अब आपने जो लिंक कॉपी किया है उसे नोटपैड में रख लेना है। Example के लिए आप नीचे दिए गए लिंक को देख सकते हैं।

Copy link - http://m.helo-app.com/s/jfFTYjMQk

Customize link - http://m.helo-app.com./s/jfFTYjMQk

आपको सिर्फ इतना ही करना है कि जो com लिखा है उसके बाद आपको dot लगा देना है मतलब है कि com. 


इसे पढ़े 

Vmate App Se Paise Kaise Kamaye
Telegram App Se Paise Kaise Kamaye
YouTube Se Paise Kaise Kamaye


Step 2


अब आपको वापिश हेलो ऐप में आ जाना है और जो भी पोस्ट करनी है वह select कर लेनी है।

आपके सामने जो डैशबोर्ड दिखाई दे रहा है वहां आपको जो भी लिखना है वह लिख देना है उसके बाद आपने जो लिंक बनाया है उसे कॉपी करके यहां paste कर देना है। जैसे ही पेस्ट करेंगे वह url अपने आप link में कन्वर्ट हो जाएगा। 

जिस तरह से इमेज में दिखाई दे रहा है ठीक उसी तरह आपका लिंक अपलोड हो जाएगा।

helo app par link kaise dale, helo par link upload kaise kare, helo pe link share kaise kare

इसे जरूर पढ़े 

Mobile Phone Ki Location Kaise Track Kare
App To Download Latest Movies
Photo Or Images Ko Text Me Convert Kaise Kare 



Conclusion 


Friends उम्मीद करते हैं आपको यह Artical बहुत अच्छा लगेगा कि Helo app पर लिंक कैसे डाले या upload कैसे करें। आपका इस लेख से सबंधित कोई भी सवाल या आप किस topic पर क्या information चाहते हैं उस बारे में Comment Box में बताए। ताकि हम उस टॉपिक पर आपके लिए Articles लिखे। हमारी जानकरी आपको हेल्पफूल लगे तो Social media पर जरूर share करें, जैसे की WhatsApp या अपने दोस्तो को। 


Tags

helo app 
helo app par link kaise dale 
how to add link in helo app 
helo app me link upload kaise kare 
helo app par link kaise banaye 
helo me link share kaise kare 
helo pe link kaise post kare 
helo app par social media link upload 

Previous
Next Post »